मैं और मेरी बेहन की डरावनी कहानी



मैं और मेरी बेहन की डरावनी कहानी


मैं और मेरी बेहन , हम साथ में बड़े हुए जब हम छोटे थे। 
तो उसे चोट लगती थी। लेकिन वो कभी रोती नहीं थी। बल्कि अपने मनपसंद रंग का बेंडेज लगाती थी। जब हम स्कूल में थे।  तो वो  एक बार फ़ैल हो गई।  लेकिन इस बात पर भी वो रोइ नहीं ,


वो हमेसा मुझे हसाने की कोसिस करती थी।  उस दिन उसने कहां की अब उसे एक साल तक कुछ भी नया  नहीं पड़ना होगा। कितना मज़ा आएगा। जब हम  किसी छोटे चेकप के लिए डॉक्टर के पास जाते थे।  तब भी वो बहोत एक्ससीटेट रहती थी।  मुझसे कहती थी , की कास मुझे ऐसे बीमारी हो जाये  ,


 जो दुनिया में किसी को ना हो इस तरह मै कितनी फेमस हो जाउंगी ,  उसे कभी किसी बात का डर नहीं लगा।  कुछ सालो  के बाद हमें पता चला की उसे कैंसर है। जब उसे ये बात पता चली तो इस बात को ले कर उसे कोई शिकायत नहीं थी । वो दर्द में होती थी।  उसे देख कर मेरे आँखों में आंसू आ जाते थे।


लेकिन फिर भी वो  कभी नहीं रोइ वो कुछ ऐसा बोलती की सबको हसी आ जाये और उसके आखरी वक्त में जब हम कुछ भी नहीं कर  सकते थे।  सिवाय  रोने के उस वक्त भी वो नहीं रोइ उसने मुझसे कहा की परेसान मत हो भाई हम दुबारा जन्नत में मिलेंगे मे कोई धार्मिक इंसान नहीं हु।  लेकिन फिर भी मै अपने बेहन के बात पर विश्वास कर लिया।


और आज उसकी मौत को  एक महीना गुजर चूका  है।  लेकिन पिछले कुछ दिनों से हर रात मुझे उसके कमरे में से रोने की आवाज सुनाई देती है। वो आवाज जो मैंने अपने जिंदगी में कभी नहीं सुनी। क्योंकि वो कभी नहीं रोटी थी।  धीरे धीरे ये आवाज बढ़ती चली गई। अब वो जोर जोर से रोती है ऐसा लगता है , जैसे  वो बहोत बड़ी मुश्किल में  है।


और अब मुझे उसके कमरे में चीखने की आवाज सुनाई देती है ऐसी चीख़ जिसे सुन कर मेरा दिल दहेल जाता है।  ऐसी चीख़ ऐसा मानो की उसे कोई गहरी खाई में फेक रहा हो। ऐसे चीख़ जैसे कोई जानवर उसे खीच कर ले जाए रहा हो।


 अगर , अगर जन्नत सच है। तो मेरा यकिन करो वो जन्नत में नहीं है। वो कही और है।

[ THE END ] 
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
#hindimotivation #motivation #hindipoems #twoliner #hindighazal #canwriteonanything #hindikahani #motivationalquotes #writersofinstagram #baroda #storytelling #shayari #openmicphotography #unerasepoetry #hindistatus #youtube #poetrycommunity #motivational #spillpoetry #shayri #urdupoetry #podcast #morningmotivation #instadaily #writers #kavita #writerscommunity #success #hindithoughts #inspirationalquotes
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
और नया पुराने